logo-image

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को लेकर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने ये क्‍या कह दिया

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं.

Updated on: 17 Jan 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तबीयत खराब होने को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा- उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है. गौरतलब है कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है और वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. बीके हरिप्रसाद राज्‍यसभा उपसभापति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार हरिवंश के खिलाफ कांग्रेस के प्रत्‍याशी थे. एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में हरिप्रसाद ने कहा, कर्नाटक में और हाथ लगाने से उसकी (अमित शाह) तबीयत और खराब हो जाएगी. कर्नाटक की सरकार छूने से उसे लोगों का श्राप लगेगा. हमारे अध्यक्ष के बारे में भी गलत बोलते हैं.

अमित शाह को बुधवार देर रात आनन फानन में एम्स में भर्ती कराया गया था. रात करीब 9:12 बजे एम्स में दाखिल होने से पहले उनके इलाज के लिए वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम तैनात की गई थी. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया, अमित शाह को वीवीआईपी वार्ड 301 में रखा गया है. प्रोटोकॉल एवं बीमारी के चलते उन्हें आइसोलेशन में फिलहाल रखा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि पिछले दो दिन से अमित शाह को बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी. तमाम मेडिकल जांच सामान्य आने के बाद डॉक्टरों ने H1N1 टेस्ट कराने की उन्हें सलाह दी थी.

इसी जांच की रिपोर्ट बुधवार देर शाम जब डॉक्टरों को मिली तो तत्काल अमित शाह को एम्स में भर्ती होने की सलाह दी गई. कुछ ही देर में अमित शाह एम्स पहुंचे और उन्हें भर्ती कर लिया गया. बताया जा रहा है कि तीन वरिष्ठ डॉक्टर उनके इलाज में जुट गए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी अमित शाह ने अपनी बीमारी की पुष्टि करते हुए लिखा था, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है.' बीजेपी की मीनाक्षी लेखी और अन्‍य नेताओं ने एम्‍स जाकर उन्‍हें जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की शुभकामनाएं दीं.