logo-image

BJP के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह बोले, बिहार में PM मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे 2024 चुनाव

इस बैठक में कश्मीर में महिलाओं द्वारा बनाया गया तिरंगा सभी सदस्यों को बांटा गया. इसके माध्यम से यह संदेश देने की कोशिश की गई कि धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में लोगों की सोच बदल रही है.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:46 PM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी. पार्टी महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) ने बिहार (Bihar) में कार्यकारिणी की बैठक में यह बात कही. अरुण सिंह ने कहा,  2024 का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा, वह फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे.  बीजेपी के राष्ट्रीय महासिचव ने कहा, हमने बिहार में 2024 के साथ-साथ 2025 में एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है. वहीं अमित शाह आज पटना में बीजेपी प्रकोष्ठों की बैठक को संबोधित किया. आज विभिन्न भाजपा प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र का आज अंतिम दिन था. इस कार्यक्रम में पटना में मौजूद भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः Mig-21 क्रैश में मारे गए pilot की मां ने दिया ये बड़ा बयान, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे आंसू

इस बैठक में कश्मीर में महिलाओं द्वारा बनाया गया तिरंगा सभी सदस्यों को बांटा गया. इसके माध्यम से यह संदेश देने की कोशिश की गई कि धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में लोगों की सोच बदल रही है. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश के कोने-कोने में तिरंगा झंडा फहराना है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद से अबतक देश में सबसे ज्यादा आदिवासी, दलित और गांव के लोगों को मंत्री मोदी सरकार में बनाया गया है. अमित शाह ने कहा कि देश में देशभक्ति का वातावरण बनाना है और 13-15 अगस्त तक 3 दिन देश के कोने कोने में तिरंगा झंडा फहराना है. ये बीजेपी कार्यकर्ता सुनिश्चित करेंगे. भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने कहा, वे वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार के कई जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. उन्होंने कहा कि शाह और नड्डा रात 10.30 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे.