logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे पश्‍चिम बंगाल से ये खास मेहमान

बीजेपी का यह कदम पश्‍चिम बंगाल में जमीन मजबूत करने की एक और कवायद मानी जा रही है.

Updated on: 29 May 2019, 11:16 AM

highlights

  • राष्‍ट्रपति भवन की ओर से भेजा गया न्‍यौता
  • दिल्‍ली में रहने-ठहरने का इंतजाम बीजेपी करेगी
  • 54 परिवारों को मिला है शपथ ग्रहण का निमंत्रण 

नई दिल्‍ली:

पश्‍चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने एक और मास्‍टर स्‍ट्रोक चल दिया है. 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए उनलोगों के परिजनों को न्‍यौता दिया गया है, जो पश्‍चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा के शिकार हुए थे. राष्‍ट्रपति भवन की ओर से उन परिवारों को न्‍यौता भेज दिया गया है. बीजेपी का यह कदम पश्‍चिम बंगाल में जमीन मजबूत करने की एक और कवायद मानी जा रही है.

शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए ऐसे 54 लोगों को न्‍यौता भेजा गया है. बीजेपी ने इन सभी कार्यकर्ताओं के परिवार के लोगों को शपथ ग्रहण के कार्यक्रम में विशेष रूप से बुलाया है. उनके लिए दिल्ली में रहने-ठहरने की सारी व्यवस्था पार्टी की ओर से की गई है. इन 54 लोगों ने 16 जून 2013 से 26 मई 2019 के बीच अपनी जान गंवाई है.

पीएम नरेंद्र मोदी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह में बिम्सटेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों-शासनाध्‍यक्षों को निमंत्रण भेजा जा गया है. इसके अलावा सभी राजनैतिक दलों के अध्यक्षों, मुख्‍यमंत्रियों, अहम शख्सियतों को भी न्‍यौता दिया गया है. बड़े-बड़े उद्योगपति, फिल्म स्टार, खिलाड़ियों को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण मिला है.