logo-image

TMC वर्कर्स की 'पिटाई' से बीजेपी कार्यकर्ता की मां की मौत, अमित शाह हमलावर

शोवा मजूमदार की मौत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर और भी आक्रामक हो गई है. यहां तक कि इस मसले पर पोस्टर वार छिड़ा है.

Updated on: 29 Mar 2021, 02:02 PM

highlights

  • शोवा मजूमदार की मौत के बाद बंगाल में चढ़ा सियासी पारा
  • अमित शाह ने बोला हमला, लंबे समय तक दर्द देगा घाव
  • बंगाल में अब शोवा की मौत पर छिड़ा पोस्टर वार

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के चुनाव के बीच उत्‍तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां का निधन हो गया. मृतक शोवा मजूमदार 85 साल की थीं. बता दें कि एक महीने पहले बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था. इस हमले में शोवा मजूमदार को भी चोट आई थीं. शोवा मजूमदार की मौत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर और भी आक्रामक हो गई है. यहां तक कि इस मसले पर पोस्टर वार छिड़ा है. साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी है और दुख जाहिर करते हुए तृणमूल कांग्रेस को घेरा है. 

अमित शाह और जेपी नड्डा ने बोला ममता पर हमला
गृहमंत्री अमित शाह ने भी मृतक परिवार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शोवा मजूमदार के परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता बनर्जी को परेशान करता रहेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल हिंसामुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा. अमित शाह के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ईश्वर, वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे. बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गंवानी पड़ी. उनके बलिदान को सदैव याद किया जाएगा. ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थी. बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी.

यह भी पढ़ेंः TMC वर्कर्स की 'पिटाई' से बीजेपी कार्यकर्ता की मां की मौत, अमित शाह हमलावर

टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पिटाई का आरोप
बता दें कि 27 फरवरी को निमटा थानाक्षेत्र के उत्‍तरी दमदम में भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार के घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. हमलावरों ने बीजेपी कार्यकर्ता के घर के अंदर घुसकर लोगों को पीटा था. हमले के बाद मजूमदार की मां ने दावा किया कि उन्हें और उनके बेटे को तूणमूल कांग्रेस के गुंडों ने पीटा है. उन्‍होंने बताया था कि हमलावर उन्‍हें धमकी देकर गए थे कि इस बारे में वो किसी को कुछ भी न बोलें. हालांकि पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया और उनका चेहरा किसी बीमारी के कारण सूज गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जब बीजेपी ने हंगामा किया तो पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. उन्‍होंने बताया था कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है क्योंकि वे मास्क लगाए हुए थे. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता एवं पारिवारिक विवाद समेत उनकी बीमारी के दृष्‍टीकोण से देखकर की जा रही है.