logo-image

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से की

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से की

Updated on: 20 Oct 2021, 12:30 AM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे औरंगजेब की रास्ते पर चल रहे हैं।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार औरंगजेब ने अपने बड़े भाई दारा शिकोह को समाप्त कर दिया था उसी प्रकार वे (तेजस्वी यादव) भी अपने बड़े भाई को राजनीतिक रूप से समाप्त करने में लगे हैं। अब उनकी नजर आगरा के किले में बंद शाहजहां पर लग गई है।

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 4 साल कारावास झेलने के बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं, लेकिन सत्ता की लालच में ना उनकी उम्र का लिहाज कर रहे हैं और ना ही बीमारी का।

तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान तारापुर के एक गांव में मछली पकड़ते नजर आएं। यहां एक छोटी सी मछली को पकड़ने के बाद खुश तेजस्वी ने कहा कि अभी छोटी मछली पकड़ी है सरकार में आने के बाद बड़ी मछली को पकड़ेंगे।

तेजस्वी के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि राजद मछली के बहाने सीधे-सीधे यह कह दिया है कि अगर तेजस्वी यादव कभी जीवन में सत्ता में गलती से आ गए तो सबसे पहले बिहार की सबसे बड़ी मछली यानी 1000 करोड़ रुपये का घोटाला करने वाले अपने पिताजी को सबसे पहले जेल में बंद करेंगे, क्योंकि बिहार में उनके पिताजी से बड़ी घोटाले वाली मछली न कभी हुई है और ना कभी होगी।

जायसवाल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनधन खाता, आधार और मोबाइल को जोड़ देने के कारण भविष्य में कोई भी चारा घोटाला से ज्यादा बड़ा घोटाला कर नहीं पाएगा।

तेजस्वी के मछली पकड़ने पर जायसवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पटना में भी जहां बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा था वहां भी अब मछलियां ही तैर रही हैं। तेजस्वी चाहे तो कम से कम अपने सपने के बिहार के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल वाले स्थान पर जाकर भी मछली पकड़ सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.