logo-image

ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर किया वार, कहा- सबकुछ बेच देंगे केवल देश में जेल और डिटेंशन कैंप रह जाएगा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रही हैं. नादिया में ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली का चुनाव हार रही है.

Updated on: 05 Feb 2020, 07:31 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रही हैं. नादिया में ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली का चुनाव हार रही है. वे लोग कई राज्य को हार रहे हैं इसके बावजूद बेशर्म बने हुए हैं. वे सभी चीज को बेच देंगे.

दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार का दावा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'दिल्ली चुनाव बीजेपी हार जाएगी. वे कई राज्यों में हार रहे हैं लेकिन वे बेशर्म हैं. वे सब कुछ बेच देंगे, जो रहेगा वह केवल जेल और डिटेंशन कैंप.

इससे पहले कृष्णनगर में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर वार करते हुए उसे फेंकुओं की पार्टी बता दी. ममता बनर्जी ने कहा कि वह (बीजेपी) धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम लिए बिना बनर्जी ने सवाल किया कि कैसे एक केंद्रीय मंत्री संवैधानिक पद पर रहते हुए असंवैधानिक बातें बोल सकता है. ठाकुर ने अपने समर्थकों से विवादास्पद नारे लगवाए थे.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Election: BJP सांसद प्रवेश वर्मा के चुनाव प्रचार पर फिर लगी रोक, जानें क्यों

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोली बनाम बोली वाले बयान के लिए उनकी आलोचना की. बनर्जी ने कहा, भाजपा फेकू पार्टी है. वह केवल फेक न्यूज देने में दिलचस्पी रखती है.