logo-image

PM के जन्मदिन को खास बनाएगी BJP , 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक लगातार कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi birthday ) के 72 वें जन्मदिन को इस बार बीजेपी विशेष रूप से मनाने की तैयारी कर रही है, प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितम्बर को होता हैं लेकिन इस बार बीजेपी ने इसकी तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है।

Updated on: 01 Sep 2022, 09:50 AM

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Birthday:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi birthday ) के 72 वें जन्मदिन को इस बार बीजेपी विशेष रूप से मनाने की तैयारी कर रही है, प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितम्बर को होता है लेकिन इस बार बीजेपी ने इसकी तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बीजेपी ने राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के नेतृत्व एक टीम बनाई है जो कि 17 सितम्बर से लेकर 2 अक्टूबर तक के कार्यक्रम की रूपरेखा तय करेगी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पार्टी 15 दिन देशभर में कार्यक्रम करेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पार्टी 15 दिन देशभर में कार्यक्रम करेगी , जिसमें गोष्ठी , रक्तदान शिविर , वृक्षारोपण,   दलित बस्तियों में सेवा के कार्यक्रम , सफाई अभियान व अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं के बीच कार्यक्रम करेगा जिसमें केंद्र सरकार की युवाओं से जुड़ी योजना समेत न्यू इंडिया  तक पर चर्चा होगी  और भारतीय जनता किसान मोर्चा , किसानों के मुद्दे पर सरकार की योजनाओं किसानों के बीच लेकर जाएंगे ।   गौरतलब हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले जन्मदिन पर सरकार द्वारा रिकॉर्ड वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई गई थी जिसमें ढाई करोड़ से ज्यादा वैक्सीन लगाई गई थी।