logo-image

मप्र मंे भाजपा गुजरात मॉडल को अपनाएगी

मप्र मंे भाजपा गुजरात मॉडल को अपनाएगी

Updated on: 18 Aug 2021, 11:35 PM

बुरहानपुर:

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी संगठन के मामले में गुजरात के मॉडल को अपनाने की तैयारी में है। वह यहां गुजरात की तरह पन्ना प्रभारी के साथ पन्ना समितियां भी बनाने जा रही है।

खंडवा लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पार्टी की बैठक में कहा, हमारा संगठन दूसरे दलों से अलग है। बूथ का कार्यकर्ता भी उच्च पद पर जा सकता है। हमें गुजरात की तर्ज पर पन्ना प्रभारी के साथ पन्ना समिति भी बने, इसके लिए कार्य करना है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने खंडवा के दिवंगत नेता और सांसद रहे नंदकुमार सिंह चौहान को याद किया और कहा कि खंडवा में भारी मतों से जीत उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष पार्टी का आधार है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोरोनाकाल में प्रवासियों को भोजन से लेकर चप्पल तक उपलब्ध कराई। केंद्र सरकार ने अन्न महोत्सव में 80 करोड़ लोगों को राशन की सहायता दी। आयुष्मान कार्ड बूथ स्तर पर बने इसका प्रयास करें।

शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा सरकारों ने सिर्फ गरीबी हटाने का नारा नहीं दिया, बल्कि उनका जीवन स्तर सुधारने का काम किया है। कोई भी गरीब आयुष्मान कार्ड से पांच लाख का इलाज करवा सकता है। मोदी और शिवराज सरकार की योजना हर आदमी तक पहुंचे इसके लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को प्रवक्ता की भूमिका निभानी है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने स्व. नंदकुमार सिंह चौहान के निवास पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों से मुलाकात की। दोपहर में पार्टी के कार्यकर्ता निवृत्ति कोली के निवास पहुंचकर परिवारजनों के साथ भोजन किया।

इस दौरान संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, संगठन जिला प्रभारी इकबालसिंह गांधी, बहादुरसिंह सोंधिया, नेपानगर विधायक सुमित्रादेवी कास्डेकर, पूर्व विधायक रामदास शिवहरे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.