logo-image

राहुल गांधी ने कहा- लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही बीजेपी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनार गेस्ट हाउस में बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करने पर लोकतंत्र को दबाने का आरोप लगाया.

Updated on: 20 Jul 2019, 07:01 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ पर लगाया आरोप
  • चुनार गेस्ट हाउस और बिजली पानी रोकने का लगाया आरोप
  • राहुल गांधी ने कहा बीजेपी लोकतंत्र को दबाने की कर रही है कोशिश

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनार गेस्ट हाउस में बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करने पर लोकतंत्र को दबाने का आरोप लगाया. चुनार गेस्ट हाउस में उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को शुक्रवार की दोपहर हिरासत में लिया गया था.

एक फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, 'चुनार गेस्ट हाउस में बिजली-पानी की आपूर्ति में कटौती की गई, जहां प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया था. प्रियंका सोनभद्र के पीड़ितों के परिवारों से मिलने जा रही थी. तानाशाह उत्तर प्रदेश सरकार लोकतंत्र को दबाने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस इन दबाव की रणनीति से नहीं डरती है. पार्टी दलितों और आदिवासियों के लिए संघर्ष करती रहेगी.'

इसे भी पढ़ें:सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवारों से प्रियंका गांधी ने मुलाकात की

गौरतलब है कि प्रियंका को जिला प्रशासन ने शुक्रवार को सोनभद्र के मूर्तिया गांव में जाने से रोक दिया था. इसी समय से प्रियंका को चुनार गेस्ट हाउस में नजरबंद कर दिया गया. इसके बाद शनिवार को हालांकि पीड़ितों के परिवार खुद उनसे मिलने चुनार गेस्ट हाउस पहुंच गए.