logo-image

भाजपा कोविड से लड़ने के लिए तमिलनाडु के गांवों में 26 हजार वॉलेंटियर्स की करेगी तैनाती

भाजपा कोविड से लड़ने के लिए तमिलनाडु के गांवों में 26 हजार वॉलेंटियर्स की करेगी तैनाती

Updated on: 10 Aug 2021, 07:45 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु भाजपा 26,000 वॉलेंटियर्स को प्रशिक्षित करेगी और उन्हें राज्य के गांवों में कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए तैनात करेगी। इसकी घोषणा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने मंगलवार को की।

पार्टी कोविड -19 महामारी की संभावित तीसरी लहर को रोकने के लिए स्वास्थ्य वर्कर्स की इस बड़े पैमाने पर तैनाती के लिए कमर कस रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन वॉलेंटियर्स को राज्य के 13,000 गांवों में तैनात किया जाएगा।

अन्नामलाई ने तिंडीवनम में एक राज्य स्तरीय स्वास्थ्य वर्कर्स की कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि द्रमुक जो केंद्र सरकार का विरोध कर रही थी, अब केंद्र सरकार द्वारा कोविड -19 को शामिल करने के लिए किए गए कार्यों की प्रशंसा कर रही है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र सरकार के टीकाकरण कार्यक्रमों की द्रमुक जैसी पार्टियों ने भी प्रशंसा की है जो दिन-रात भाजपा और केंद्र सरकार का विरोध कर रही थीं।

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव एच. राजा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. राधाकृष्णन और सह प्रभारी सुधाकर रेड्डी ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे।

पार्टी ने ग्रामीण निकायों के आगामी चुनावों के लिए खुद को तैयार करने के लिए पहले ही 17 सदस्यीय समिति का गठन किया है, जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। राज्य के नौ नवगठित जिलों में चुनाव होंगे और भगवा पार्टी ग्रामीण निकाय चुनावों में अपनी छाप छोड़ने के लिए इन जिलों में जमीनी स्तर पर काम कर रही है क्योंकि वह हाल ही में विधानसभा चुनाव में 4 विधायकों की सफलता से उत्साहित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.