logo-image

मप्र के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने की बैलगाड़ी की सवारी

मप्र के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने की बैलगाड़ी की सवारी

Updated on: 28 Jan 2022, 11:05 PM

खरगोन/भोपाल:

कहा जाता है कि भारत गांव में बसता है और गांव के लोगों को अब भी बड़ी गाड़ियों से ज्यादा बैलगाड़ी लुभाती है क्योंकि यह उन्हें खुशहाली से जोड़ती है। जब भी गांव से नाता रखने वालों को बैलगाड़ी की सवारी या उसकी लगाम थामने का मौका मिलता है तो वह इसमें हिचकते नहीं है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में, जहां भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गांव वालों के आग्रह पर न केवल बैलगाड़ी की सवारी की बल्कि लगाम भी थामी।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा शुक्रवार को पार्टी के बूथ विस्ताकर महाअभियान के तहत खरगोन जिले के गोगांव मंडल के दयालपुरा गांव में थे। इस दौरान वे गांव में जनसंपर्क पर निकले तो गांव वालों ने बैलगाड़ी की सवारी का आग्रह किया। फिर क्या था, शर्मा ने सवारी तो की ही, बैलगाड़ी की लगाम भी थाम ली और चल पड़े आगे की तरफ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का नाता मुरैना जिले के सुरजनपुर गांव से है। उनका बचपन गांव में बीता और वे किसान परिवार से आते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कृषि संकाय से स्नातकोत्तर की उपाधि हासिल की है। कुल मिलाकर उनका गांव और खेती-किसानी से करीब का नाता है। लिहाजा अरसे बाद यह मौका उन्हें मिला कि बैलगाड़ी की सवारी करें और बैलगाड़ी के चालक बने तो वे उसमें भी पीछे नहीं रहे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बैलगाड़ी की सवारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेता उमेश शर्मा ने इस वीडियो के साथ लिखा है, बैलों के गले में जब घुंघरु जीवन का राग सुनाते हैं, गम कोस दूर हो जाता है खुशियों के कमल मुस्कुराते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.