News Nation Logo

चीन और पाक से युद्ध के लिए पीएम ने चुन ली है तारीख : स्वतंत्र देव सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध कब होना है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Oct 2020, 11:31:27 AM
Swatantra Dev Singh

स्‍वतंत्र देव सिंह का बड़ा बयान (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब करना है तय कर लिया हैं. स्‍वतंत्र देव सिंह ने यह बयान शुक्रवार को बलिया में दिया है. जब वह बलिया के सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में श्रीकृष्ण कृपा धाम के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे

यह भी पढ़ें : कोयला घोटाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को 3 साल की सजा

मालूम हो कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव है, जहां दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और ज्म्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किये जाने से जोड़ दिया है. वे एक वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं कि राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध कब होना है.

यह भी पढ़ें : बिहार की राजनीति में आंसू ला सकता है प्याज, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

स्वतंत्र देव सिंह ने अपने बयान में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की है. इस मामले में जब भारती जनता पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

First Published : 26 Oct 2020, 11:31:27 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.