logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहनवाज हुसैन बोले- माल्या और नीरव मोदी के भागने का मुद्दा उठाने वाले पी. चिदंबरम क्यों हैं फरार?

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम भागें नहीं, कानून का सामना करें

Updated on: 21 Aug 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी. चिदंबरम की तलाश सीबीआई और ईडी की टीम कर रही है. पी. चिदंबरम मंगलवार की शाम से लापता हो गए हैं. सीबीआई ने उनके रिश्तेदारों के यहां छापा मारा, लेकिन वह नहीं मिले. वे अपने ड्राइवर को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए हैं. इसके बाद अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया है. इस मामले पर बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने अपना बयान दिया है. उन्होंने चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो खुद माल्या, नीरव मोदी के भागने का मुद्दा उठाते थे फिर खुद क्यों भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम भागें नहीं, कानून का सामना करें.

यह भी पढ़ें - ड्राइवर को रास्ते में छोड़कर कहां फरार हो गए पी. चिदंबरम...

बता दें कि जांच एजेंसियों ने पी. चिदंबरम को तलाश कर रही है. इस दौरान उन्होंने चिदंबरम के सभी करीबियों के घर की तलाशी ली, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला. जांच एजेंसियों का छापा लगातार जारी है. लेकिन चिदंबरम को खोज नहीं पाई है. चिंदबरम के वकील अर्शदीप सिंह खुराना ने सीबीआई को चिट्ठी लिखी है. इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने पूर्व गृहमंत्री की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. जांच एजेंसियों ने गिरफ्तार करने उनके घर पहुंचीं, लेकिन वे घर पर नहीं मिले.

यह भी पढ़ें - पी चिदंबरम की तलाश में CBI का छापा, दिल्ली-NCR में कई ठिकानों पर खोजबीन जारीः सूत्र 

सीबीआई की टीम मंगलवार शाम 6.30 बजे चिदंबरम के आवास पर गई थी. 10 मिनट के बाद चली गई. इसके बाद ईडी की टीम 7.30 बजे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के घर पहुंची थी. इस दौरान एक नोटिस भी चिपाया गया कि चिदंबरम दो घंटे में पेश हों. बता दें कि देश के सभी एयरपोर्ट को पी. चिदंबरम पर जारी लुकआउट सर्कुलर की जानकारी दी गई है. अगर पी. चिदंबरम देश से बाहर जाने की कोशिश करते हैं तो उन्हें इजाजत नहीं दी जाएगी.