logo-image

PM मोदी पर राहुल की टिप्पणी से 'लाल' हुई BJP, कहा- वो आगरा में इलाज कराएं

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कायर बताया है तो भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता को मंदबुद्धि बताते हुए आगरा के पागलखाने में भर्ती होने की बात कही है.

Updated on: 16 Aug 2020, 09:32 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर सियासत शुरू हो गई है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कायर बताया है तो भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता को मंदबुद्धि बताते हुए आगरा के पागलखाने में भर्ती होने की बात कही है. बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने कहा कि क्योंकि कोई स्वस्थ व्यक्ति तो ऐसी बातें करेगा नहीं. दिमागी रूप से खाली और मंदबुद्धि व्यक्ति ही ऐसी बातें कर सकता है.

यह भी पढ़ें: 6 केंद्र शासित प्रदेशों में शुरू हुआ राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन

बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने कहा कि एक समय ऐसा होता था, सेना को हथियार उठाने के लिए दिल्ली से आदेश लेना पड़ता था, क्योंकि वहीं परिवार देश की सरकार चलाता था. मनमोहन सिंह तो कुछ करते नहीं थे. उन्होंने कहा कि आज सेना अपने पराक्रम है कि सेना जवाब देने में सक्षम है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को सक्षम बनाया है. अब इनके कार्यकाल में लगातार कायरता पूर्ण कार्य होते.

यह भी पढ़ें: अटल जी की दूसरी पुण्यतिथि, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

प्रवेश वर्मा ने कहा, 'राहुल गांधी को स्वयं ही आगरा में जाकर दाखिल हो जाना चाहिए. क्योंकि कोई स्वस्थ व्यक्ति तो ऐसी बातें करेगा नहीं. दिमागी रूप से खाली और मंदबुद्धि व्यक्ति ही ऐसी बातें कर सकता है. इसलिए उन्हें इलाज की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें: लोजपा ने नीतीश सरकार से समर्थन वापसी पर लिया क्या फैसला जानें

दरअसल, भारत-चीन सीमा विवाद पर राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को कायर बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है, पीएम को छोड़कर. जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी. जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे.'