News Nation Logo
Banner

राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार- नोटबंदी से गांधी परिवार को नुकसान

देश में महंगाई को लेकर आए राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी से अब तक परेशान हैं

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 01 Sep 2021, 06:30:17 PM
BJP

Sambit Patra (Photo Credit: Sambit Patra)

नई दिल्ली:

देश में महंगाई को लेकर आए राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी से अब तक परेशान हैं. संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा नुकसान गांधी परिवार को हुआ होगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नोटबंदी को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. राहुल गांधी के जीडीपी संबंधी बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीडीपी का मतलब कभी नहीं समझ पाएगी. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. 

यह भी पढ़ें : सैमसंग गैलेक्सी ए52एस 5जी 64एमपी क्वाड-कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मोदी सरकार में डीजल की कीमत 55 प्रतिशत बढ़ गई है, जबकि रसोई गैस के दामों में 116 प्रतिशत का इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि तेल के दाम बढ़ने से सीधे चोट लगती है. राहुल गांधी ने केंद्र की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक तरफ डिमोनेटाइजेशन और दूसरी तरह मोनेटाइजेशन किया जा रहा है, जो बिल्कुल समझ से परे है. राहुल ने कहा कि मैं मंहगाई पर देशवासियों से बात कर रहा हूं. उन्होंने जीडीपी पर भी सरकार की खिंचाई की. राहुल ने कहा कि जीडीपी का मतलब अब गैस, डीजल और पेट्रोल है. कांग्रेस नेता ने कहा कि डीजल-पेट्रोल का अर्थव्यवस्था पर सीधा असर पड़ता है.

यह भी पढ़ें : बॉन्ड के रूप में डेनियल क्रेग की आखिरी फिल्म नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को रिलीज होगी

वे जीडीपी का वास्तविक अर्थ नहीं समझ पाएंगे

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने उन मुद्दों के बारे में बात की, जिनके बारे में उन्हें स्पष्ट जानकारी नहीं थी. उन्होंने जीडीपी को गलत तरीके से फिर से परिभाषित करने की कोशिश की. यूपीए सरकार ने सीएनपी - भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और नीति पक्षाघात को अपने मुख्य एजेंडे के रूप में अपनाया. वे जीडीपी का वास्तविक अर्थ नहीं समझ पाएंगे.

First Published : 01 Sep 2021, 06:29:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×