logo-image

BJP का हमला- कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

Updated on: 09 Jul 2022, 05:36 PM

नई दिल्ली:

नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि आश्चर्य का विषय है कि देश के 22 जगहों पर कांग्रेस पार्टी आतंकवाद के विषय में प्रेस कांफ्रेंस कर रही है. तुष्टिकरण के कारण से जिस प्रकार से कांग्रेस ने आतंकवाद का साथ दिया है, यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा कि 'कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ'.

उन्होंने कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकवादियों की लाश को देकर कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी फूट-फूट का रोई थी. स्वयं सलमान खुर्शीद ने बताया था कि सोनिया तीन रात तक सो नहीं पाई और वो रोती रही थी. किसलिए रोई थीं, क्योंकि वो आतंकवादी मारे गए थे.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि जिसने लोगों के मन मस्तिष्क के अंदर देश के विरोध में धर्म को लेकर एक उन्माद पैदा किया उस आतंकवादी जाकिर नायक के साथ स्वयं सोनिया गांधी खड़ी थी, क्योंकि उनके पति राजीव गांधी के नाम पर डोनेशन लिया था. उन्होंने करहा कि यासीन मलिक को जिस प्रकार का पायदान यूपीए की सरकार ने दिया, ये आतंकवादी का महिमामंडन करना है. बुरहान वानी के संदर्भ में कांग्रेस ने गलत नैरेटिव फैलाया.

उन्होंने आगे कहा कि हाफिज सईद जैसा कोई आतंकी विश्व में किसी पार्टी को पसंद करता है, तो वो कांग्रेस पार्टी है. 'अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं', 'तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा'. इस प्रकार के बयानों का समर्थन करने वाले राहुल गांधी को आज शर्म आनी चाहिए, अपने गिरेबां में झांकना चाहिए कि आतंकवाद को लेकर आप प्रेस कांफ्रेंस करा रहे हैं.