logo-image

बीजेपी ने किया पाकिस्तान पर पलटवार, कहा-श्रीनगर और शारजाह के बीच नहीं रुकेगी उड़ान

गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर का दौरा किया था. उन्होंने श्रीनगर और शारजाह के बीच सीधी उड़ान का उद्घाटन किया था लेकिन उसके बाद पाकिस्तान ने अपना हवाई क्षेत्र इस्तेमाल के लिए बंद कर दिया.

Updated on: 05 Nov 2021, 09:11 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने सुनाई खरी-खरी
  • कहा- फ्लाईट जाएगी हालांकि अब रास्ता थोड़ा सा लंबा होगा
  • अमित शाह ने किया था श्रीनगर से शारजाह फ्लाइट का उद्घाटन

नई दिल्ली :

Srinagar Sharjah Flight: पाकिस्तान (Pakistan) ने बेशक अपने हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल करने देने से इनकार कर दिया लेकिन श्रीनगर (Srinagar) और शारजाह के बीच फ्लाइट नहीं रुकेगी. यह बात जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कही. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बेशक अपने हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया लेकिन इससे श्रीनगर और शारजाह के बीच सीधी उड़ानों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हां, इतना अंतर पड़ेगा कि प्लेन को थोड़ा लंबा रास्ता तय करना पड़ेगा. हालांकि प्लेन जाएंगे जरूर. पाकिस्तान की मनाही से प्लेन नहीं रुकेंगे. 

इसे भी पढ़ेंः श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की फायरिंग, सर्च आपरेशन शुरू

रैना ने कहा कि हमारे प्लेन श्रीनगर से शारजाह जाएंगे लेकिन अब वह पाकिस्तान के क्षेत्र से न होकर लंबे रास्ते से जाएंगे. अब वह श्रीनगर से पहले दिल्ली, फिर मुंबई और वहां से सऊदी अरब या शाहजाह जाएंगे. हज शुरू होने से पहले पाकिस्तान ने यह जो काम किया है, उसकी मंशा को पूरी दुनिया ने देख लिया है. पाकिस्तान ने हमेशा कश्मीर को रक्तरंजित किया और यहां विध्वंस लेकर आया. उसके नापाक मंसूबों को हम नाकाम कर देंगे. 

बता दें कि हाल ही में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर का दौरा किया था. उन्होंने श्रीनगर और शारजाह के बीच सीधी उड़ान का उद्घाटन किया था लेकिन उसके बाद पाकिस्तान ने अपना हवाई क्षेत्र इस्तेमाल के लिए बंद कर दिया. रैना ने कहा है कि पाकिस्तान की इस हरकत से साफ हो गया कि वह श्रीनगर के लोगों का सबसे बड़ा दुश्मन है.