logo-image

नड्डा और बीजेपी महासचिवों ने की PM मोदी से भेंट, चुनावी तैयारियों पर हुई चर्चा

देश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के सभी महासचिवों के साथ अपने आवास पर बैठक की

Updated on: 06 Jun 2021, 11:35 PM

दिल्ली :

देश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के सभी महासचिवों के साथ अपने आवास पर बैठक की. बता दें कि इस बैठक को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है. एक तो देश कोरोना महामारी का सामना कर रहा है ऐसे में  बीजेपी ने कोरोना काल के दौरान ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम चलाया है, जिसकी समीक्षा पार्टी की तरफ से की जा रही है. इसके अलावा अगले साल 6 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिनमें सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक उत्तर प्रदेश भी शामिल है. सूत्रों का कहना है कि यह बैठक अगले साल होने वाले 6 राज्यों में चुनावों के लिए बेहद खास है.

बताते चलें कि 6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर चल रहा है. इससे पहले पार्टी अध्यक्ष ने युवा मोर्चा, किसान मोर्चा और महिला मोर्चा के अध्यक्षों से मुलाकात की थी. शनिवार को जेपी नड्डा मोर्चा के अध्यक्षों के साथ प्रधानमंत्री आवास भी पहुंचे थे, जहां रात 10 बजे तक लंबी बैठक हुई थी.