logo-image

हैदराबाद: बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन

हैदराबाद में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो गई है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दीप प्रज्वलित कर इसकी शुरुआत की. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हैं.

Updated on: 02 Jul 2022, 10:49 AM

highlights

  • बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक शुरू
  • पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीव प्रज्वलित किया
  • पदाधिकारियों की बैठक के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी शुरू

हैदराबाद:

हैदराबाद में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो गई है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दीप प्रज्वलित कर इसकी शुरुआत की. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हैं. बैठक में बीजेपी के महासचिव, उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव, संगठन महामंत्री, संगठन मंत्री, कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों को संभाल रहे नेता शामिल हैं. इस बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो जाएगी. उस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैदराबाद पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दोनों दिन मौजूद रहेंगे. 

बैठक की शुरुआत में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारत माता को माल्यार्पण किया. इसके अलावा उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय की तस्वीरों पर भी माल्यार्पण किया. बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे जेपी नड्डा का बीजेपी पदाधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: हैदराबाद: आज से बीजेपी की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

बता दें कि हैदराबाद में आज से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP's two-day national executive meeting) शुरू हो रही है. इस बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे, तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकारिणी के दूसरे दिन समापन भाषण देंगे, तो उसके बाद एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसे दक्षिण भारत में बीजेपी के सबसे बड़े जुटान के तौर पर देखा जा रहा है. अब से 18 साल पहले 2004 में बीजेपी ने आखिरी बार हैदरबाद (Hyderabad) में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की थी.