logo-image

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के लिए कोविड राहत सामग्री भेजी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के लिए कोविड राहत सामग्री से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे.

Updated on: 31 May 2021, 04:37 PM

नयी दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के लिए कोविड राहत सामग्री से भरी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे. आपको बता दें कि इसके पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के बाद भी कई राज्यों में कोविड राहत सामाग्री भेजी थी उन्होंने राहत सामग्री से भरे कई ट्रकों को हरी झंडी दिखाई थी. मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के बाद जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर हमला भी बोला था. नड्डा ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों की जमकर खिंचाई की थी.

नड्डा ने मोदी सरकार के दूसरे टर्म के दो साल पूरे होने के मौके पर विपक्षियों पर हमला जारी रखते हुए कहा था कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन को मोदी की वैक्सीन बताई थी अब वो लोग ही वैक्सीन के लिए मारामारी कर रहे हैं. उन्होंने विपक्षी दलों पर डिजिटल माध्यमों से कार्यक्रम करने का आरोप लगाया था. जेपी नड्डा ने कहा था कि आज जो कोविड वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, ये वही लोग हैं, जिन्होंने वैक्सीन पर रिसर्च के वक्त भारत के आत्मविश्वास को तोड़ने काम किया था. 

रविवार को मोदी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता कोविड रोकथाम एवं राहत गतिविधियों में भाग ले रहे थे आपको बता दें कि इसके पहले बीजेपी ने केंद्र में अपनी सरकार की वर्षगांठ नहीं मनाने का फैसला किया था बीजेपी ने देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद राहत कार्यों का आयोजन किया था.

वहीं पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा था कि सात ट्रकों के काफिले में चार लाख फेस शील्ड, 5,000 राशन किट, एक लाख मास्क और 5,000 ऑक्सीजन कैनुला हैं, इन्हें स्वास्थ्य कर्मियों तथा लोगों को बांटा जाएगा.  वर्मा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के मौके पर भाजपा कार्यकर्ता ‘सेवा दिवस’ के जरिए लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. प्रवेश वर्मा ने आगे कहा कि महामारी के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने 30 करोड़ लोगों की मदद की.