logo-image

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नड्डा ने रविवार की शाम को कोरोना पॉजिटिन होने के बाद ट्वीटर पर लिखा, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ.

Updated on: 13 Dec 2020, 06:04 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया पर कोरोना का कहर सिर चढ़कर बोल रहा है अभी तक कोरोना वायरस से निजात पाने का कोई भी इलाज नहीं बन पाया है. भारत ने शुरुआत में तो कोरोना से जमकर मुकाबला किया लेकिन देखते ही देखते कोरोना ने देश के लगभग एक करोड़ लोगों को अपनी जद में ले लिया है. अब दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं. उन्होंने रविवार को ट्वीटकर के इस बात की जानकारी दी और लोगों से कहा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हों वो भी अपना टेस्ट करवा लें और 14 दिनों तक क्वारंटीन रहें.

नड्डा ने रविवार की शाम को कोरोना पॉजिटिन होने के बाद ट्वीटर पर लिखा, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.