News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों को जेपी नड्डा ने किया संबोधित, किसानों के लिए कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित की गयी. इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी किसान मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 22 Jun 2021, 05:30:30 PM
ki

राजकुमार चाहर (Photo Credit: ANI)

highlights

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक को संबोधित किया
  • गांव के लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिले
  • किसानों को बिचौलियों से निजात दिलवाएंगे

दिल्ली :

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित की गयी. इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी किसान मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया. इससे पहले भाजपा किसान मोर्चा के प्रवक्ता मनोज यादव ने एक बयान में कहा था कि बैठक के दौरान केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर कुछ किसान संगठनों और विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही गलत सूचनाओं का जवाब देने को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा.

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि बैठक में गांवों, किसानों और युवाओं के भविष्य के कल्याण पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा का कर्तव्य है कि हर गांव के लोगों को केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिले. यह सुनिश्चित करवाना हर कार्यकर्ता का कर्तव्य है.

सूत्रों की माने तो इस मीटिंग में कृषि कानून किसानों को बिचौलियों से निजात दिलवाएंगे. मनोज यादव ने कहा कि पदाधिकारी केंद्र सरकारी की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने के विभिन्न तरीकों पर भी चर्चा करेंगे. बता दें कि कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर पिछले कई महीनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

First Published : 22 Jun 2021, 05:27:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.