News Nation Logo

BJP President JP Nadda ने पार्टी महासचिवों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई बात

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 04 Dec 2022, 07:40:53 PM
JP Nadda Meeting

JP Nadda Meeting (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • दिल्ली में बीजेपी के महासचिवों की बैठक
  • बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बीजेपी की बैठक में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली:  

BJP National President holds a meeting of general secretaries at party headquarters in Delhi: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में पार्टी के महा सचिवों के साथ बैठक की है. इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी दो दिनों तक चलने वाली बीजेपी की आम बैठक को लेकर संगठन महासचिवों से चर्चा की है. इस बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर भी बात चीत हुई है. बता दें भारतीय जनता पार्टी सोमवार और मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर की बैठक कर रही है, जिसमें पूरे देश से बीजेपी पदाधिकारी शामिल होंने. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी समापन के दौरान करेंगे संबोधित

बता दें कि रविवार को दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए मतदान संपन्न हुए हैं, तो सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भी मतदान हो जाएंगे. पार्टी की मुख्य बैठक सोमवार से शुरू हो जाएगी, जो मंगलवार तक चलेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. इस दौरान देश के विभिन्न हिस्सों से पार्टी पदाधिकारी लाइव वेबकास्टिंग के जरिए जुड़ सकेंगे. सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को गुजरात में ही रहेंगे. वो रविवार की शाम को ही गुजरात पहुंच चुके हैं. जहां वो अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे. सोमवार को वो मतदान करेंगे, इसके बाद एक मंदिर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे. फिर पीएम मोदी दिल्ली लौट आएंगे.

दो दिवसीय बैठक की तैयारियों के लिए महासचिवों के साथ मुलाकात

दिल्ली में होने वाली बैठक में राष्ट्रीय स्तर के सभी पदाधिकारी शामिल होंगे. इस दो दिवसीय बैठक को लेकर ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी महासचिवों के साथ रविवार की शाम को बैठक की. इस बैठक में हिमाचल प्रदेश चुनाव, गुजरात चुनाव और एमसीडी चुनाव को लेकर भी बातचीत हुई. इसके अलावा सोमवार और मंगलवार की बैठक के लिए एजेंडा तय करने को लेकर भी बातचीत हुई.

First Published : 04 Dec 2022, 07:40:53 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.