logo-image

टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर अमेरिकी सांसद ने भी पीएम मोदी के भाषण पर बजाई तालियां : मालवीय

टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर अमेरिकी सांसद ने भी पीएम मोदी के भाषण पर बजाई तालियां : मालवीय

Updated on: 23 Jun 2023, 11:30 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका की संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को संबोधित करना कई मायनों में ऐतिहासिक और यादगार रहा। प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के दौरान अमेरिकी सांसदों ने 79 बार तालियां बजाई और 15 बार स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इसके साथ ही दोनों दलों के सांसद प्रधानमंत्री का ऑटोग्राफ लेते हुए और उनके साथ सेल्फी लेते भी नजर आए।

अमेरिकी संसद में मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस सम्मान के बाद भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका में राहुल गांधी की लॉबिंग फेल हो गई है और टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर अमेरिकी सांसद ने भी पीएम मोदी के भाषण पर खड़े होकर तालियां बजाईं।

अमित मालवीय ने अमेरिकी संसद के वीडियो को शेयर करते हुए यह दावा किया, जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी कांग्रेस को संबोधित किया, टूलकिट गैंग की ग्रुप लीडर प्रमिला जयपाल ने खड़े होकर तालियां बजाईं।

मालवीय ने इसे प्रधानमंत्री मोदी का करिश्मा और ताकत बताते हुए आगे कहा, बेचारे राहुल गांधी पश्चिम के साथ लॉबिंग के अपने प्रयासों को विफल होते देखकर व्याकुल हो रहे होंगे।

मालवीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी यात्रा से जुड़े कई वीडियो और उनके भाषण को शेयर करते हुए यह भी कहा कि अब ताकत महल से शिफ्ट होकर लोगों के पास आ गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.