logo-image

ओडिशा रेल हादसे पर भाजपा ने ममता के रेलमंत्री के कार्यकाल की दिलाई याद

ओडिशा रेल हादसे पर भाजपा ने ममता के रेलमंत्री के कार्यकाल की दिलाई याद

Updated on: 03 Jun 2023, 11:50 PM

नई दिल्ली:

ओडिशा में हुए भयावह रेल हादसे पर राजनीति भी तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं पूर्व में रेलमंत्री रह चुकीं ममता बनर्जी और वर्तमान रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव के बीच इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की अंतिम संख्या को लेकर बहस हुई और उसके बाद दोनों ही पक्षों की तरफ से राजनीति भी तेज हो गई।

भाजपा आईटी सेल के हेड एवं पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ममता बनर्जी के रवैये पर सवाल उठाते उनके रेल मंत्री के कार्यकाल में हुई दुर्घटना के वीडियो और आज बालासोर में घटनास्थल पर प्रधानमंत्री मोदी के दौरे की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, ममता बनर्जी सिर्फ एक विनाशकारी मुख्यमंत्री ही नहीं हैं, वह एक दयनीय, संवेदनहीन और अक्षम रेलमंत्री भी थीं। यह पश्चिम बंगाल का दुर्भाग्य है कि वह राज्य की नियति की बागडोर संभालती हैं।

इससे पहले मालवीय ने ममता बनर्जी और अश्विनी वैष्णव के बीच हुई बहस के वीडियो को भी शेयर करते हुए ममता बनर्जी की आलोचना की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.