logo-image

नड्डा आज से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर

नड्डा आज से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर

Updated on: 24 Nov 2021, 08:35 AM

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के तहत बुधवार से गोवा के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। जहां वह पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगे।

सूत्रों के मुताबिक अपने दौरे के दौरान नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के अलावा पार्टी के बुद्धिजीवियों से संवाद अभियान के तहत डॉक्टरों के एक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष बुधवार देर शाम गोवा पहुंचेंगे और रात में डॉक्टरों से बातचीत करेंगे। कार्यक्रम में एलोपैथिक, होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक सहित विभिन्न क्षेत्रों के लगभग 300 डॉक्टर भाग लेंगे।

इस बीच अपने दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को नड्डा चुनाव प्रचार में लगे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

वह राज्य चुनाव प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के अन्य शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात कर राज्य में चुनावी स्थिति के साथ-साथ पार्टी की चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

गोवा पहुंचने से पहले नड्डा बुधवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर जाएंगे और पार्टी के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए तिरुपुर के लिए रवाना होंगे।

वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इरोड, तिरुनेलवेली और तिरुपत्तूर में पार्टी के नए जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष तमिलनाडु में पार्टी के कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे, एक जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद गोवा के लिए रवाना होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.