News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

BJP सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

वरुण ने ट्वीट में बताया, तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मजबूत लक्षणों के साथ मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 09 Jan 2022, 04:33:02 PM
VARUN GANDHI

वरुण गांधी, भाजपा सांसद (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. वरुण गांधी पीलीभीत में पिछले तीन दिन से चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने बताया, “तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मजबूत लक्षणों के साथ मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.” उन्होंने कहा, “अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में हैं और चुनाव आयोग को उम्मीदवारों व राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को कोविड टीके की एहतियाती खुराक देनी चाहिए.”

गौरतलब है कि पिछले वर्ष 27 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी की सरकार के रात्रिकालीन कर्फ्यू के फैसले और चुनावी रैलियों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में फिलहाल लॉकडाउन नहीं, सीएम केजरीवाल ने जनता से की अपील

वरुण गांधी ने तब ट्वीट में कहा था, “रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना–यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है. उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन.”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने देश के विभिन्‍न राज्‍यों में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी देखते हुए 25 दिसंबर से प्रदेशव्यापी रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू लागू किये जाने के निर्देश दिए थे.

अभी चार दिन पहले वरुण गांधी ने एक बयान में कहा था “मैं निजी लाभ हानि देखकर राजनीति नहीं करता, जन सरोकार के मुद्दे उठाने से कौन रोक सकता है. देश में महंगाई और बेरोजगारी बड़ी समस्या है और सरकार को इस पर सोचना चाहिए.'

 

First Published : 09 Jan 2022, 04:33:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.