News Nation Logo
Banner

राम मंदिर का निर्माण 2019 में ही होगा, इसे कोई नहीं रोक सकता; साक्षी महाराज ने किया दावा

राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 में दिव्य और भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. अधिकतर मुस्लिम पक्ष मंदिर के समर्थन में है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Sep 2019, 08:07:02 PM
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया है कि 2019 में ही राम मंदिर का निर्माण होगा. इसे कोई रोक नहीं सकता है. एक चैनल से बातचीत में राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 में दिव्य और भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. अधिकतर मुस्लिम पक्ष मंदिर के समर्थन में है. साक्षी महाराज ने बातचीत में बताया कि अधिकतर शिया समुदाय ने कहा है कि सारी जमीन राम मंदिर के लिए दे दिया जाए. अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. उसमें जो भी तथ्य रखे जा रहे हैं वो मंदिर के पक्ष में है. इसलिए हम आशा करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर के पक्ष में ही आएगा.

इसे भी पढ़ें:UNHRC में पाकिस्‍तान को भारत ने किया नंगा, कहा-आतंक को पनाह देने वाले न करें मानवाधिकारों की बात

इसके साथ ही मोदी सरकार के 100 के काम के बारे में साक्षी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 100 दिनों में बहुत बड़े काम किया. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया गया. यह बहुत बड़ा फैसला रहा. ठीक इसी तरह राम मंदिर बनने का श्रेय भी मोदी सरकार को ही मिलने जा रही है. क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है.

और पढ़ें:ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए निर्मला सीतारमण ने ओला-उबर को ठहराया जिम्मेदार

बता दें कि राम मंदिर आंदोलन में कल्याण सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. बाबरी मस्जिद विध्वंस के लिए कल्याण सिंह को जिम्मेदार माना गया था. कल्याण सिंह ने इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए 6 दिसंबर, 1992 को ही मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया. लेकिन दूसरे दिन केंद्र सरकार ने यूपी की बीजेपी सरकार को बर्खास्त कर दिया

First Published : 10 Sep 2019, 08:07:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.