logo-image

शरीयत में विश्वास रखने वाले पाकिस्तान चले जाएं: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) की शरीयत कोर्ट की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Updated on: 23 Jul 2018, 08:05 AM

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) की शरीयत कोर्ट की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। देश की व्यवस्था संविधान के हिसाब से चलेगी न कि शरीयत के हिसाब से और अगर किसी को शरीयत की आवश्यकता समझ आती हो तो वो पाकिस्तान चले जाएं।

उन्होंने कहा, 'जिन लोगों को भारतीय संविधान पर भरोसा नहीं उन्हें देश में रहने का अधिकार नहीं है। इस देश में शरीयत की कोई जगह नहीं है।'

साक्षी महाराज ने कहा कि हम खुशी-खुशी ऐसे लोगों को विदा करेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में एआईएमपीएलबी ने देश के हर जिले में शरीयत कोर्ट का गठन करने की मांग रखी थी जिसके बाद से इस मुद्दे पर काफी विवाद हो चुका है।

और पढ़ें: शंकराचार्य का बड़ा बयान- राम मंदिर के नाम पर सत्ता चाहती है बीजेपी, निर्माण नहीं

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के मामले में कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अदालत करोड़ों भक्तों की बात अनसुनी कर सिर्फ एक शिकायतकर्ता की बात सुन रहा है।

इससे पहले जनसंख्या विस्फोट के लिए मुस्लिमों को दोषी बताते हुए उन्होंने कहा था कि जनसंख्या में बढ़ोतरी के पीछे 4 बीवी और 40 बच्चों वाले मुसलमान हैं, हिंदुओं की वजह से इस देश में जनसंख्या नहीं बढ़ रही है।

वहीं अपने एक बयान में उन्होंने साथ में घूमने वाले प्रेमी जोड़ों को जेल में डालने की भी मांग की थी।

और पढ़ें : अलवर मॉब लिंचिंग पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, बताया- पीएम मोदी की लोकप्रियता कम करने की साजिश