logo-image

बीजेपी सांसद रवि किशन की बेटी बनेगी AgniVeer, बढ़ाया बेटी का हौसला

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने अग्निपथ योजना के तहत अपनी छोटी बेटी इशिता शुक्ला को अग्निवीर बनाने का फैसला किया है. रवि किशन का कहना है कि उनकी बेटी इस योजना को लेकर उत्साहित थी और वह उसे इस योजना से जोड़कर बेहद गर्व का अनुभव कर रहे हैं.

Updated on: 20 Jun 2022, 03:02 PM

highlights

  • रवि किशन की बेटी बनेगी अग्निवीर
  • रवि किशन ने विपक्ष के नेताओं से की भ्रमित न करने की अपील
  • रवि किशन की बेटी की लोग कर रहे तारीफ

नई दिल्ली:

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने अग्निपथ योजना के तहत अपनी छोटी बेटी ईशिता शुक्ला को अग्निवीर बनाने का फैसला किया है. रवि किशन का कहना है कि उनकी बेटी इस योजना को लेकर उत्साहित थी और वह उसे इस योजना से जोड़कर बेहद गर्व का अनुभव कर रहे हैं. रवि किशन ने कहा कि जो विरोध कर रहे हैं, उनके पीछे सियासी दल हैं जो मोदीजी की हर योजना में जबरन कमी निकलना चाहते हैं. उन्होंने न्यूज नेशन से बातचीत में अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे राजनेताओं पर जमकर हमला बोला.

रवि किशन ने ट्विटर पर अपनी बेटी के बारे में जानकारी दी थी. रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपनी बेटी ईशिता शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्टर की बेटी एनसीसी की ड्रेस में हाथ में सर्टिफिकेट पकड़े नजर आ रही हैं. बेटी की इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए रवि किशन ने लिखा- 'मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा. मैं भी अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हूं. मैंने बोला उससे आगे बढ़ो बेटा.' 

रवि किशन ने अखिलेश यादव से भी अपील की है कि वो युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ ना करें और अपने समाज के लोगो को इस योजना से जोड़ें. बता दें कि रवि किशन यूपी के जौनपुर के निवासी हैं. उनका पूरा नाम रविंद्र श्यामनारायण (Ravindra Shyamnarayan Shukla) शुक्ला है. रवि किशन के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और उनकी बेटी की तारीफ भी कर रहे हैं. (रिपोर्ट-दीपक श्रीवास्तव)