logo-image

रामजस विवाद: बीजेपी MP प्रताप सिम्हा ने कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर की तुलना दाउद इब्राहिम से की

बीजेपी के मैसूर से सासंद प्रताप सिम्हा ने AVBP का विरोध कर रही शहीद की बेटी गुरमेहर कौर की तुलना दाऊद इब्राहिम से की है। प्रताप सिम्हा ने शंखनाद की बनाई तस्वीर को ट्वीट करके गुरमेहर कौर की तुलना दाऊद से की है।

Updated on: 27 Feb 2017, 04:28 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के मैसूर से सासंद प्रताप सिम्हा ने AVBP का विरोध कर रही कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर की तुलना दाऊद इब्राहिम से की है। प्रताप सिम्हा ने शंखनाद की बनाई तस्वीर को ट्वीट करके गुरमेहर कौर की तुलना दाऊद से की है।

उनके इस ट्वीट के बाद विवाद एक बार फिर बढ़ गया है हालांकि उन्होंने इस तस्वीर को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ' डीयर मीडिया, मैने  शंखनाद के फेसबुक पोस्ट को शेयर किया है और मैं अभी भी अपनी बात पर कायम हूं। मेरा इलाका बाढ़ पीड़ित है, हमे इससे आजादी पाने की राह दिखाए।'

उन्होंने कहा कि हालाकि उन्होंने इसल पोस्ट को कहीं और से लिया है पर वह भी इस बात से सहमत हैं।

इससे पहले गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने भी गुरमेहर कौर को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था,' इस नौजवान लड़की के दिमाग़ में गंदगी कौन भर रहा है? एक मज़बूत सशस्त्र बल युद्ध को रोकता है। भारत ने कभी किसी पर हमला नहीं किया, लेकिन भारत जब भी कमज़ोर था तब हमले हुए।'

आपको बता दें कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में उमर खालिद को एक सेमिनार में बुलाने को लेकर हुए विवाद के बाद गुरमेहर कौर ने आरोप लगाया था कि उसने जब ABVP का विरोध किया तो उसे सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिलने लगी।

और पढ़ें:रामजस विवाद: किरण रिजिजू ने पूछा, कारगिल शहीद की बेटी के दिमाग में कौन जहर भर रहा है?

रामजस में हुई झड़प के बाद गुरमेहर ने अपने फेसबुक पेज पर कुछ पोस्ट डाले थे, जिसमें उसके हाथ में ABVP के विरोध के बैनर थे। साथ ही लिखा था कि मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं, युद्ध ने मारा है। इस पोस्ट को लेकर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्राल करना शुरू कर दिया था।

और पढ़ें: रामजस झड़प: वीरेंद्र सहवाग ने करगिल शहीद की बेटी के ट्वीट पर दिया यह जवाब