News Nation Logo
Banner

'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शरीर का एक हिस्सा खाली जिसे कोई भर नहीं सकता' : परवेश वर्मा

देश के साथ साथ विदेशों में भी योग ने भारत का नाम रोशन किया है. उन्हें मालूम होना चाहिए कि योग की बहुत सारी कलाएं हमने डॉग्स से हो सीखी है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Jun 2019, 06:23:13 AM
बीजेपी सांसद परवेश वर्मा

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा

highlights

  • परवेश वर्मा का राहुल गांधी पर हमला
  • राहुल ने किया था योग दिवस पर विवादित ट्वीट
  • ट्वीट के बाद से बीजेपी के निशाने पर हैं राहुल

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विश्वयोग दिवस के मौके पर एक विवादित ट्वीट किया जिसके बाद वो भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं. जब बीजेपी सांसद परवेश वर्मा से उनके इस ट्वीट के बारे में पूछा गया तो वर्मा ने राहुल गांधी के उस विवादित ट्वीट पर जवाब देते हुए बताया कि राहुल गांधी के शरीर में एक हिस्सा ऐसा है जो पूरी तरह से खाली है उसे कोई भी भर नहीं सकता है ना कोई किताब और ना ही कांग्रेस पार्टी. देश के साथ साथ विदेशों में भी योग ने भारत का नाम रोशन किया है. उन्हें मालूम होना चाहिए कि योग की बहुत सारी कलाएं हमने डॉग्स से हो सीखी है.

आपको बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की पांचवी सालगिरह पर जहां दुनिया भर में लोग योग कर इस दिन को सार्थक और योग के महत्व को विश्व भर में पहुंचाने का काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने योग दिवस पर सेना को शर्मसार करने वाले बेहद अपमानजनक ट्वीट किया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर हैंडल से 2 तस्वीरें ट्वीट की है जिसमें सेना के जवान और आर्मी डॉग साथ में बैठकर योग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने व्यंगात्म लहजे में लिखते हुए न्यू इंडिया का कैप्शन दिया है.

सेना को शर्मशार करने वाले इस ट्वीट के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को न सिर्फ विपक्षी दलों की ओर से बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों ने भी जबरदस्त ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने की राहुल गांधी के ट्वीट की निंदा
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विवादित ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब तक अपने कर्मों से कोई सबक नहीं लिया है. उन्होंने हमारी सेना, हमारे बहादुर जवानों, अतुल्य डॉग यूनिट, योग की परंपरा और हमारे देश का अपमान अपने इस ट्वीट के जरिये किया है. मुझे कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के लिए काफी बुरा महसूस होता है जिन्हें ऐसे आदमी को अपने नेता के रूप में झेलना पड़ता है.

यह भी पढ़ें -राहुल गांधी ने सेना को किया शर्मसार, योग दिवस पर किया विवादित ट्वीट

First Published : 22 Jun 2019, 06:23:13 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.