News Nation Logo

BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, हॉस्पिटल में भर्ती... जानिए कैसे लगी चोट?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी के घायल होने की खबर सामने आई है. उनके सिर में चोट लगी है, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Oct 2021, 05:28:07 PM
Manoj Tiwari

Manoj Tiwari (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी के घायल होने की खबर सामने आई है. उनके सिर में चोट लगी है, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक डॉक्टरों की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार बीजेपी दिल्ली सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर रोक लगाने वाले फैसले का विरोध कर रही है, जिसके चलते आज यानी मंगलवार को भाजपा नेता और कार्यकता सड़क पर उतरे. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी समेत सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता जैसे ही मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास की ओर बढ़े तो पुलिस ने उनको रोकने के लिए वाटर कैनन तक का इस्तेमाल किया. जिसमें मनोज तिवारी को घायल हो गए. मनोज तिवारी को दिल्ली के सफदर जंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह खबर भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 24 घंटे के भीतर 5 आतंकी ढेर, राजौरी में मुठभेड़ जारी

यह घटना मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के राष्ट्रीय राजधानी में छठ पूजा के उत्सव को प्रतिबंधित करने के आदेश को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) नेता के आधिकारिक आवास के सामने भाजपा के एक प्रदर्शन के दौरान हुई। इस महीने की शुरुआत में डीडीएमए द्वारा जारी ताजा कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार, शहर में छठ पूजा समारोह सार्वजनिक स्थानों पर करने से मना कर दिया गया है और लोगों को इसे अपने घरों में मनाने की सलाह दी गई है. इससे पहले, तिवारी ने कहा था कि वह बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और उत्तराखंड के सबसे लोकप्रिय त्योहार मनाने के डीडीएमए के आदेशों की अवहेलना करेंगे.

यह खबर भी पढ़ें- देश में कितने दिन का बचा है कोयला स्टॉक? जानिए केंद्रीय मंत्री का जवाब

उन्होंने पूछा, "अगर राजधानी में स्विमिंग पूल खोलने से कोविड के मामलों में वृद्धि नहीं हुई है, तो छठ पूजा समारोह से कैसे संक्रमण में वृद्धि होगी, जहां लोग थोड़ी देर के लिए पानी में खड़े होते हैं?" उन्होंने कहा, "केजरीवाल सरकार छठ पूजा स्थलों में प्रवेश के लिए शरीर के तापमान की जांच अनिवार्य कर सकती है और समारोहों को वीडियो रिकॉर्ड करना भी आवश्यक बना सकती है। दिल्ली में लगभग दो करोड़ वैक्सीन खुराक प्रशासित की गई हैं। दिल्ली में कोविड के मामले सबसे कम हैं।" पूर्वाचल समुदाय का समर्थन हासिल करने के लिए तिवारी ने दिल्ली में रथ यात्रा भी शुरू की है.

First Published : 12 Oct 2021, 04:56:36 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.