logo-image

हनीट्रैप मामले पर बोले बीजेपी सांसद केसी पटेल, कहा- मुझ पर लगे आरोप झूठे, करुंगा जांच में मदद

बीजेपी सांसद केसी पटेल ने हनीट्रैप मामले में फंसने की शिकाय दर्ज कराई है। उन्होंने कथित गैंग द्वारा 5 करोड़ रुपये की मांग की जाने की भी शिकायत की है।

Updated on: 01 May 2017, 12:44 PM

नई दिल्ली:

कथित हनीट्रैप मामले में बीजेपी सांसद केसी पटेल का बयान आया है। केसी पटेल ने कहा है कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं और वो जांच में पुलिस की पूरी मदद करेंगे।

बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बीजेपी सांसद केसी पटेल की हनीट्रैप मामले में फंसने की ख़बर आई थीं। इन ख़बरों में कहा गया था कि बीजेपी सांसद केसी पटेल ने हनीट्रैप मामले में पुलिस में केस दर्ज कराया है।

ख़बरों की मानें तो केसी पटेल ने ही यह मामला पुलिस में दर्ज कराया और हनीट्रैप में फंसने की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा था कि जिस गिरोह ने सांसद को फंसाया है उस गैंग को एक महिला चलाती है और अब यह महिला उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग कर रही है।

इसके अलावा इस गैंग ने उनकी अश्लील सीडी भी बनाई है और इसके बाद बीजेपी सांसद को ब्लैकमेल किया जा रहा है।

बताया गया था कि बीजेपी सांसद केसी पटेल ने दिल्ली स्थित नॉर्थ एवेन्यु थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी और पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तह्त मामला दर्ज किया था। 

लेकिन अब बीजेपी सांसद इन खबरों का खंडन कर रहे हैं और अपने ऊपर लगे आरोपों को ग़लत बताते हुए जांच में सहयोग की बात कह रहे हैं। 

दिल्ली बीजेपी प्रेसिडेंट मनोज तिवारी के घर पर हमला, 4 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने बताया मामूली झड़प

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें