logo-image

गौतम गंभीर ने अरुण जेटली के लिए दिल्ली के एल जी से की यह मांग

गौतम गंभीर ने दिल्ली (Delhi) के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) को चिट्ठी लिखी है.

Updated on: 26 Aug 2019, 09:48 PM

highlights

  • गौतम गंभीर ने लिखा दिल्ली के एलजी को पत्र
  • यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम बदलने की मांग
  • अरुण जेटली के नाम पर हो यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स 

नई दिल्‍ली:

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम हटाकर पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली (Arun Jaitley) का नाम रखने की मांग की है. गौतम गंभीर ने दिल्ली (Delhi) के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) को चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दिवंगत नेता अरुण जेटली का नाम रखने की मांग की है.

आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे लंबी बीमारी के बाद 23 अगस्त को उनका निधन हो गया था. अरुण जेटली एक बेहतरीन वकील और राजनेता होने के अलावा एक क्रिकेट प्रेमी भी थे. जेटली काफी लंबे समय तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे उनका क्रिकेट जगत से गहरा संबंध रहा.

यह भी पढ़ें-एनसीपी नेता अजित पवार के साथ 76 अन्य सहकार बैंक घोटाला मामले पर एफआईआर दर्ज

पिछले काफी समय से बीमार थे जेटली
23 अगस्त को वरिष्ठ बीजेपी नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. जेटली पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. पिछले दिनों अरुण जेटली को  ECMO (एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था. जेटली का क्रिकेट से काफी गहरा लगाव था वो साल 1999 से लेकर 2012 तक डीडीसीए तक अध्यक्ष रहे. उनके कार्यकाल में दिल्ली क्रिकेट को एक विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला के नवीकरण जैसी सुविधाएं मिली थी.

यह भी पढ़ें- पाक पीएम इमरान के अलावा इन पाकिस्तानियों ने दी है भारत को परमाणु हमले की गीदड़भभकी