logo-image

पूर्व CM हुड्डा के खिलाफ BJP महिला मोर्चा का प्रदर्शन, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महिला मोर्चा ने कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. उनका आरोप है कि महिला दिवस के दिन एक महिला से ट्रेक्टर खिंचवाया गया है. गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया.

Updated on: 11 Mar 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महिला मोर्चा ने कांग्रेस के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. उनका आरोप है कि महिला दिवस के दिन एक महिला से ट्रेक्टर खिंचवाया गया है. गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिला दिवस के दिन एक महिला से ट्रैक्टर खिंचवाया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 8 मार्च को एक तरफ पीएम आह्वान कर रहे थे कि नारीशक्ति का आर्थिक रूप से सशक्तिकरण हो और दूसरी ओर कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ट्रै्क्टर पर बैठकर महिलाओं से कह रहे थे कि वो उनका  ट्रै्क्टर खींचे क्योंकि उन्हें राजनीतिक प्रदर्शन करना था.

 केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि अगर ट्रै्क्टर खींचना था तो हुड्डा जी या कांग्रेस के कार्यकर्ता खींचते. एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी आह्वान करते कि महिला को सशक्त करो और दूसरी ओर कांग्रेस की महिला अध्यक्ष आज भी चुप्पी साधे बैठीं हुई हैं.