logo-image

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपील : हठधर्मिता छोड़ें, आंदोलन खत्म करें किसान संगठन

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपील : हठधर्मिता छोड़ें, आंदोलन खत्म करें किसान संगठन

Updated on: 07 Dec 2021, 11:55 PM

नई दिल्ली:

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से भाजपा के लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर ने किसान संगठनों से हठधर्मिता छोड़कर आंदोलन खत्म कर अपने-अपने घर लौट जाने की अपील की है।

राजकुमार चाहर ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा दिल दिखाते हुए कृषि कानूनों को वापस ले लिया और इन संगठनों का खुद का नारा था कि बिल वापसी नहीं, तो घर वापसी नहीं और जब ये बिल वापस हो गए हैं तो उन्हें हठधर्मिता छोड़कर आंदोलन खत्म कर घर वापस जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार एमएसपी को लेकर भी कमेटी का गठन कर रही है और उनकी अन्य मांगों पर भी विचार कर रही है ।

भाजपा सांसद ने आंदोलन के अभी भी जारी रहने को राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा कि इससे तो यही बात सही साबित होती दिख रही है कि किसानों के मुद्दे पर विपक्षी दल और ये किसान संगठन राजनीति कर रहे हैं।

किसानों को लेकर सरकार की नीयत पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, राहुल गांधी की नीयत पूरा देश समझ चुका है। राहुल देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं, किसानों के नाम पर हमेशा राजनीति करते रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लंबे समय तक देश की सत्ता में रही है, लेकिन तब उन्होंने न तो एमएसपी की बात कही और न किसानों की बात सोची।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.