logo-image

पोस्टर वॉर पर भड़के बीजेपी नेता, चुनाव आयोग से की आप और केजरीवाल पर कार्रवाई की मांग

दिल्ली के एमसीडी चुनावों में एक पोस्टर पर बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी (आप) और संयोजक अरविंद केजरीवाल पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

Updated on: 11 Apr 2017, 12:28 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के एमसीडी चुनावों में एक पोस्टर पर बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी (आप) और संयोजक अरविंद केजरीवाल पर चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चुनाव आयोग को दलील दी है कि आप एमसीडी चुनावों में होने वाली करारी हार से बौखला गई है। 

आप ने शहर में कई जगह एक पोस्टर लगवाया है उसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो अच्छे लुक में जबकि बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर को विलेन की तरह दिखाया गया है। बीजेपी नेता गुप्ता ने चुनाव आयोग से शिकायत में कहा है कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के खिलाफ नियमों के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की जाए।

विजेंद्र गुप्ता ने आयोग से यह भी मांग की है कि इन पोस्टर्स को पूरे शहर से हटवाया जाए। बता दें कि जिस पोस्टर पर विवाद हो रहा है उस पोस्टर में दिल्ली की जनता से यह सवाल पूछा जा रहा है कि वे किसे चुनना पसंद करेंगे। इस पोस्टर में दो ऑप्शन दिए गए हैं जिनमें एक हैं अरविंद केजरीवाल जो कि आम आदमी पार्टी का चेहरा बताए गए हैं वहीं दूसरी ओर हैं विजेंद्र गुप्ता जिन्हें बीजेपी का चेहरा बताया गया है।

 

 

और पढ़ें: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर की थी टिप्पणी

विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है। इस स्थिति में विजेंद्र गुप्ता की तस्वीर का इस्तेमाल करके अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं।

विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट करके केजरीवाल पर इस पोस्टर के मामले में हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि क्या केजरीवाल एमसीडी चुनाव को ब्यूटी कॉन्टेस्ट समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे असली मुद्दों पर चर्चा करें इसके लिए बीजेपी तैयार है। बता दें कि दिल्ली में 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है और इनका रिजल्ट 26 तारीख को आएगा।

और पढ़ें: ममता बनर्जी से दिल्ली आकर मिले अखिलेश यादव, क्या है 2019 गठबंधन की तैयारी!