News Nation Logo

इधर कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार, उधर दिल्ली में बीजेपी ने लगाए ये पोस्टर

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ( Former CPI leader Kanhaiya Kumar) आज यानी मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं

Manideep Sharma | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Sep 2021, 06:42:29 PM
Congress

Congress (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ( Former CPI leader Kanhaiya Kumar) आज यानी मंगलवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले कन्हैया कुमार ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) से मुलाकात की. इस बीच कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की ओर से दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगवाए गए हैं. बीजेपी नेता द्वारा लगे ये पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए हैं. 

इसे भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताया कारण

दरअसल, बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा की ओर से लगे इन पोस्टर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कन्हैया कुमार की तस्वीर लगी हुई है. इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा गया कि  "भारत तेरे टुकड़े होंगे अब कांग्रेस की ऑफिशियल लाइन है" बग्गा से जब इसको लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने न्यूज नेशन के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया की. जो कन्हैया कुमार ये कहते थे, भारत तेरे टुकड़े होंगे, जो कन्हैया यह कहते तो अफजल तेरे अरमानों को हम मंजिल तक पहुंचाएंगे...जो कन्हैया कुमार यह कहते थे...भारतीय सेना रेप करती है...आज उसी कन्हैया कुमार का कांग्रेस कार्यालय में सोनिया गांधी और राहुल गांधी फूल मालाओं से स्वागत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: पंजाब में घमासान: नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर क्या बोले CM चरणजीत सिंह चन्नी? जानिए पूरी बात

बग्गा ने कहा कि जिस कन्हैया कुमार के खिलाफ देशद्रोह का केस चल रहा है, उस कन्हैया के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए जा रहे हैं, जैसे कोई वैश्विक नेता कांग्रेस ज्वाइन कर रहा हो. यह दर्शाता है कि कांग्रेस उस विचारधारा से सहमत है, जो भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि पूरे देश में कैमरों और टीवी में देखा, किस तरह से भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की बात की गई. यही नहीं जब कन्हैया जेएनयू के नेता तो उनके लैटरहेड पर ही अफजल के समर्थन में प्रोटेस्ट करने की अनुमति मांगी गई. बग्गा ने कहा कि मैं कांग्रेस को यह संदेश देना चाहता हूं कि भले ही कन्हैया को अपनी पार्टी में शामिल कर ले, लेकिन भारत के तो टुकड़े तो कभी नहीं होंगे, लेकिन कांग्रेस के टुकड़े जरूर हो जाएंगे. 

First Published : 28 Sep 2021, 06:36:37 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.