News Nation Logo

सुब्रमण्यम स्वामी का बयान, 'चिंदबरम परिवार का वास्ता तिहाड़ जेल से है'

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने चिंदबरम परिवार पर कड़ा हमला करते हुए उन्हें 'बदमाशों का परिवार' बताया है।

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Bansal | Updated on: 23 Sep 2017, 09:01:27 AM
सुब्रमण्यम स्वामी का बयान, 'चिंदबरम परिवार का वास्ता तिहाड़ जेल से'

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने चिंदबरम परिवार पर कड़ा हमला करते हुए उन्हें 'बदमाशों का परिवार' बताया है। आईएनएक्स मामले पर टिप्पणी करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कार्ति चिदंबरम और उनके पिता पी चिदंबरम दोनों का संबंध तिहाड़ जेल से है।

उन्होंने कहा, 'वह (कार्ति) एक बदमाश है। उनके पास न कोई ढंग की शिक्षा है, न व्यवसाय है। कहां से उनके पास इतना पैसा आया। यह सब धोखाधड़ी है। उनके पिता (पी चिंदबरम) ने गैरकानूनी काम किया है उसने (कार्ति) ने पैसा बटोरा है।'

स्वामी ने यह बातें समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत करते हुए कहीं। बीजेपी नेता ने कहा, 'चिंदबरम की पत्नी नलिनी भी यहीं करती है। उनका पूरा परिवार बदमाश है और वो सभी तिहाड़ जेल से वास्ता रखते है।'

कल ही सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि कार्ति चिदंबरम विदेश जाकर अपने खाते बंद कराने की कोशिश कर रहे थे।

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति के खिलाफ जारी लुक आउट नोटिस पर सुनवाई 4 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति के विदेश जाने पर भी लगी रोक के जारी रहने के भी आदेश दिए हैं।

इस घटनाक्रम के एक दिन बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की यह टिप्पणी आई है।

पी चिदंबरम बोले- सीबीआई मुझसे पूछताछ करे, मेरे बेटे को परेशान न करे

कार्ति के खिलाफ मामला 15 मई को तब सामने आया जब सीबीआई ने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी जिसमें उन पर आरोप है कि कार्ति ने आईएनएक्स मीडिया समूह को एफआईपीबी की मंजूरी मिलने के लिए अवैध रूप से सेवा शुल्क लिया था। इस समय पिता पी. चिदंबरम यूपीए सरकार में वित्तमंत्री थे।

यह भी पढ़ें: रणबीर-माहिरा की वायरल फोटो पर बोले ऋषि कपूर- बेटा यंग है किसी से भी मिल सकता है

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published : 23 Sep 2017, 09:01:17 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.