logo-image

मुसलमानों का ख्याल रखेगी मोदी सरकार: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व भगवा पार्टी भाजपा देश के मुसलमानों को अपने हित में करने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:44 AM

नई दिल्ली :

आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व भगवा पार्टी भाजपा देश के मुसलमानों को अपने हित में करने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, भले ही आगामी आम चुनाव के लिए पार्टी ने मुस्लिम समुदाय से केवल कुछ ही लोगों को मैदान में उतारा है, मगर पार्टी सभी मुसलमानों का ख्याल रखेगी. उन्होंने कहा कि,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार "सबका साथ, सबका विकास" के मोटो के साथ काम कर रही है, जो किसी भी तरह के भेदभाव की अनुमति नहीं देता है. 

हुसैन ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री का पद धर्म या जाति के आधार पर तय नहीं किया जाता है. यह जरूरी है कि ऐसे पदधारक ईमानदारी और समानता के साथ काम करें और हम मोदी के नेतृत्व से खुश हैं, जो बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि, "हां.. यह सच है कि हमने उत्तर में मुस्लिम उम्मीदवारों को मैदान में नहीं उतारा है, लेकिन हमारी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' के आदर्श वाक्य के तहत पहले की तरह समुदाय का ख्याल रखेगी. पार्टी ने दक्षिण के मलप्पुरम से मुस्लिम एम अब्दुल सलाम को बतौर उम्मीदवार टिकट दिया है.''

उन्होंने कहा कि मोदी को सभी मुसलमान प्यार करते हैं और मुसलमान भी जानते हैं कि उन्हें भारत जैसा देश, हिंदू जैसा दोस्त और मोदी जैसा नेता नहीं मिल सकता है. 

यह विश्वास व्यक्त करते हुए कि भाजपा उम्मीदवार जम्मू में दोनों लोकसभा सीटें जीतेंगे, उन्होंने कहा, विपक्ष के नेता भगवा पार्टी में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि "कोई भी डूबती नाव में नहीं रहना चाहता. हर कोई जानता है कि मोदी की नाव ही किनारे तक पहुंचने वाली है. यहां आने से पहले मैं उत्तराखंड और बिहार गया हूं और सभी को विश्वास है कि भाजपा 370 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में लौटेगी और गठबंधन सहयोगियों के समर्थन से 400 का आंकड़ा पार करेगी."