News Nation Logo

राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार-  उनको हिन्दू दर्शन की समझ नहीं

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने कहा था की तालिबान से ज्यादा खतरनाक हिंदुत्व है. उसके बाद भगवा आतंकवाद कहा गया, सोच समझा तरीका है कांग्रेस का

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Nov 2021, 04:26:06 PM
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हिंदू धर्म और हिंदुत्व को लेकर आए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने सलमान खुर्शीद की पुस्तक पर सफाई देते हुए हिंदुत्व पर हिन्दू धर्म पर प्रहार किया है. सलमान खुर्शीद, शशि थरूर, दिग्विजय सिंह, मणिशंकर अय्यर कुछ बोलते हैं तो उनका नहीं होता बल्कि राहुल गांधी के बहकावे पर ही बोलते हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि मौका लगते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कहने पर ही हिंदुत्व पर हमला करते हैं. उन्होंने कहा कि यह दुखत है कि 24 घंटे में तीसरी हिंदुत्व पर प्रहार किया गया है.

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने कहा था की तालिबान से ज्यादा खतरनाक हिंदुत्व है. उसके बाद भगवा आतंकवाद कहा गया, सोच समझा तरीका है कांग्रेस का. राहुल ने जर्मनी में कहा था कि महिलाओं पर अत्याचार उसकी संस्कृति की वजह से होता है. कभी बोलते है कि मंदिर जाने वाली लड़कियां को छेड़ा जाता है. ये वही कांग्रेस है जिसके नेता राम मंदिर का विरोध करते रहे हैं. भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले हैं ये लोग. जिस तरह हिंदुत्व पर बोल है वो देश का अपमान है.

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी एक बार छान्दोग्य उपनिषद बोल कर दिखा दें,पहले राहुल संविधान पढ़ लें तो बहुत अच्छा रहेगा. राहुल गांधी जी आपसे निवेदन है कि आप जी20 वालों से जरा प्यार से बात करें. राहुल जी हिंदी धर्म पर हमला छोड़ कर पार्टी में प्यार दिखाएं. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी से क्षमा मांगने की बात कहना व्यर्थ है. अगर वो हिन्दू दर्शन को समझते तो इस तरह अनर्गल प्रलाप नहीं करते. Bjp को कुछ कहने की जरूरत नहीं है जनता जनार्दन होती है, देश की जनता कांग्रेस को छमा करने वाली नही.

First Published : 12 Nov 2021, 04:26:06 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो