News Nation Logo

संबित पात्रा बोले- मित्रों आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने किस को 'Tubelight' कहा?

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को लोकसभा में बोलते हुए ट्यूबलाइट शब्द का प्रयोग किया तो इस पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ये ट्यूबलाइट कौन है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Feb 2020, 03:55:09 PM
बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को लोकसभा में बोलते हुए ट्यूबलाइट शब्द का प्रयोग किया तो इस पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मित्रों आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने किस को “Tubelight” कहा?. बता दें कि लोकसभा में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) के बजट (budget speech) अभिभाषण पर संसद में पेश धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर जवाब दिया.

यह भी पढ़ेंःकांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर आज अलग ही मूड में थे पीएम नरेंद्र मोदी, लोकसभा में दिया गया पूरा भाषण यहां पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में विपक्षी पार्टियों खासकर कांग्रेस और उनके नेताओं पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हर वक्त संविधान बचाने की बात करनी चाहिए, क्योंकि देश जानता है कि किसे संविधान से ज्यादा खतरा है. इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर एक खास अंदाज में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं पिछले 40 मिनट से भाषण दे रहा हूं, लेकिन कुछ लोगों तक करेंट अब पहुंचा है. उन्होंने आगे कहा कि कुछ ट्यूबलाइट देर से जलते हैं.

यह भी पढ़ेंःपीएम मोदी के भाषण पर बोले राहुल गांधी- ये मुद्दे से भटकाते हैं ध्यान

पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था. बड़े ही तल्ख लहजे में राहुल गांधी ने मोदी निशाना साधते हुए कहा कि देश के युवा प्रधानमंत्री मोदी को बता देंगे कि रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था किये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिन्दुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिन्दुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Feb 2020, 03:55:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो