News Nation Logo
Banner

BJP का पलटवार, संबित पात्रा बोले- राहुल गांधी ने लोगों को ऐसे भड़काने की कोशिश की

किसान आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच जुबानी जंग जारी है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पलटवार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Feb 2021, 06:19:40 PM
sambit Patra

संबित पात्रा (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच जुबानी जंग जारी है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभी कुछ देर पहले राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहीं न कहीं किसान बंधुओं के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश राहुल गांधी जी ने की. साथ ही साथ उन्होंने पुनः किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का भी प्रयत्न किया है.

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने धमकाया कि कोई पीछे नहीं हटेगा, बातचीत में हम विश्वास नहीं रखते हैं. राहुल ये तो किसानों का आंदोलन हैं और किसानों ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सरोकार नहीं है. फिर आप उनके पैरोकार क्यों बन रहे हैं?

उन्होंने आगे कहा कि कल पंजाब कांग्रेस ने ऐलान किया कि 122 लोग जो 26 जनवरी को हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं, उन्हें तुरंत रिहा किया जाए. उन्हें कांग्रेस लीगल ऐड देगी. 26 जनवरी को लाल किला पर हुई घटना में उपद्रव हुआ था तो, राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि ये भाजपा के कार्यकर्ता हैं. संबित पात्रा ने आगे कहा कि जब ये हुड़दंगी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप कह रहे हैं कि इनको रिहा कर दीजिए. आपको क्यों इतनी पीड़ा हो रही है, इसका अर्थ है कि ये आप ही के लोग थे.

First Published : 03 Feb 2021, 06:17:55 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.