News Nation Logo
Banner

वैक्सीन आने से कांग्रेस परेशान, विपक्ष नहीं चाहता भारत आत्मनिर्भर बने : बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फेंस करके विपक्ष पर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन आने से कांग्रेस परेशान है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Jan 2021, 05:01:19 PM
Sambit Patra

संबित पात्रा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

कोरोना वैक्सीन पर सियासत जारी है. सपा नेता अखिलेश यादव, राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई बड़े नेता वैक्सीन लगवाने से इनकार रहे है. साथ ही इस कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का बता रहे है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फेंस करके विपक्ष पर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन आने से कांग्रेस परेशान है. कांग्रेस की पूरी गैंग देश में कोरोना वैक्सीन पर देश में भ्रम फैला रही है.  

यह भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीन बनाने वाली इस कंपनी ने PM मोदी और बोरिस जॉनसन की जमकर की तारीफ

संबित पात्रा ने राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव पर भी तीखा हमला बोला. पात्रा ने कहा कि यह वहीं, यूपी के दो लड़के हैं, जिन्हें एक दूसरे का साथ पंसद है. यह दोनों को हिंदुस्तान पर भरोसा नहीं है. देश के साइंटिस्ट्स पर भरोसा नहीं, देश की चिकित्सा पद्धति पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में इस समय वैक्सीन को लेकर जिस प्रकार की राजनीति हो रही है, उससे दु:खद और कुछ नहीं हो सकता है. 

यह भी पढ़ें : यूपी बनेगा हेल्थ टूरिज्म का नया डेस्टिनेशन, CM योगी ने बनाया ये प्लान

संबित पात्रा ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को सिर्फ गांधी परिवार पर भरोसा है और किसी पर नहीं, राहुल गांधी छुट्टी मनाने बाहर गए हैं और यहां भ्रम फैला रहे हैं. इस पर पात्रा ने कहा, कांग्रेस को आर्मी पर भरोसा नहीं होता, एयरफोर्स पर भरोसा नहीं होता, इलेक्शन के समय ईवीएम पर सवाल उठाते हैं, भगवान राम पर भरोसा नहीं है, सुप्रीम कोर्ट पर नहीं है.

यह भी पढ़ें : COVID केयर सेंटरों को बंद करने पर कमल नाथ ने उठाए सवाल

बता दें कि भारत बायोटेक को वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल को मंजूरी देने के बाद कांग्रेस ने सवाल उठाया था. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा था कि भारत बायोटेक की ‘कोवैक्सीन’ के तीसरे फेज का ट्रायल पूरा नहीं हुआ था, इसलिए इसके इस्तेमाल से बचा जाना चाहिए था.

First Published : 04 Jan 2021, 04:28:38 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.