logo-image

रामदास अठावले ने BJP नेता साधना सिंह के बयान की निंदा की, मायावती को बताया मजबूत महिला

बीजेपी विधायक ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इस बयान की कड़ी निंदा की.

Updated on: 20 Jan 2019, 04:57 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की विधायक ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया. साधना सिंह के विवादित बयान के बाद राजनीतिक खेमे में भूचाल आ गया. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने साधना सिंह के बयान की कड़ी निंदा की. मुगलसराय क्षेत्र से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में स्टेट गेस्ट हाउस कांड को लेकर मायावती के खिलाफ अभद्र टिपण्णी की. विपक्ष के अलावा बीजेपी के नेता ने भी साधना सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने साधना सिंह के बयान की कड़ी निंदा की. अठावले ने कहा, 'मायावती दलित समुदाय की एक मज़बूत महिला हैं. उनके खिलाफ कोई भी अप्पत्तिजनक टिपण्णी निंदनीय है.'

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि हम गठबंधन में बीजेपी का समर्थन करते है लेकिन ऐसा कोई भी बयान निंदनीय है.

और पढ़ें: मायावती के खिलाफ विधायक ने दिया बेहद आपत्तिजनक बयान, बीएसपी ने कहा, मानसिक संतुलन खो चुकी है बीजेपी

बीएसपी ने भी बीजेपी नेता के बयान की निंदा करते हुए पार्टी पर निशाना साधा. बीएसपी महासचिव सतिद्ध चंद्र ने कहा, 'साधना सिंह ने जिस तरह मायावती के लिए शब्द इस्तेमाल किये हैं, यह पार्टी के स्तर को दिखता है. एसपी-बीएसपी के बीच गठबंधन की घोषणा के बाद बीजेपी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.' इस बयान पर एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा, 'यह बयान नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. साथ ही यह देश की महिलाओं का भी अपमान है.' राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए साधना सिंह को नोटिस भेजा है.

बता दें कि 25 सालों से ज्यादा समय तक एक दूसरे के कट्टर विरोधी रहे बीएसपी और एसपी ने लोकसभा चुनाव एक-साथ लड़ने का ऐलान किया. मायावती ने संववदाता सम्मलेन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी एसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी. दोनों दलों ने 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की. उत्तर प्रदेश में लोकसभा की कुल 80 सीटें हैं.