logo-image

मातोंडकर के शिवसेना में शामिल होने पर BJP का कटाक्ष, घंटानाद की बजाय अजान पर निर्भर ठाकरे

बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला ने शिवसेना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उर्मिला मोहसिन अख्तर उर्फ उर्मिला मातोंडकर के शिवसेना प्रवेश पर उनको बधाई. शिवसेना का हिंदुत्व जो कि घंटानाद की बजाय आज अजान पर निर्भर है.

Updated on: 02 Dec 2020, 06:58 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना में शामिल हो गईं. उर्मिला ने वर्ष 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था. शिवसेना में उर्मिला के शामिल होने पर बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला ने बधाई दी है. 

बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला ने शिवसेना पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'उर्मिला मोहसिन अख्तर उर्फ उर्मिला मातोंडकर के शिवसेना प्रवेश पर उनको बधाई. शिवसेना का हिंदुत्व जो कि घंटानाद की बजाय आज अजान पर निर्भर है.' उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना के अजानवादी कार्यक्रम को विस्तार देने में वह (उर्मिला) महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. उन्हें मेरी शुभकामना.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीन देश के सभी लोगों को नहीं लगेगी, जानें सरकार ने ऐसा क्यों कहा

उर्मिला मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित उनके निवास मातोश्री में शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की. शिवसेना के सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए पार्टी ने उनका नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजा है.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से मातोंडकर को भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार मिली थी. उर्मिला हाल में अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने पर उनकी निंदा करने की वजह से चर्चा में आई थीं.