logo-image

Piyush Goyal Mumbai Local: BJP नेता पीयूष गोयल ने किया मुंबई लोकल का सफर

पीयूष गोयल ने कहा कि उनका पुरा बचपन मुंबई में बीता है. लेकिन फिलहाल में केंद्रीय मंत्री की जिम्मेदारी निभाने के लिए दिल्ली में रहता हूं.

Updated on: 14 Mar 2024, 11:21 PM

नई दिल्ली:

Piyush Goyal Mumbai Local: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को मुंबई लोकल में सफर करते नजर आए. इस दौरान वो लोगों से बातचीत करते दिखे. आपको बता दें कि बीजेपी ने बुधवार को लोकसभा की दूसरी लिस्ट जारी की थी. इसमें पीयूष गोयल का भी नाम शामिल था. इससे रिलेटेड एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है.केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता पीयूष गोयल मुंबई लोकल में बैठे थे इस दौरान वो पार्टी का स्कार्फ अपने गले पर पहने दिखें.

बीजेपी नेता पीयूष गोयल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीयूष गोयल गुरुवार को आम यात्री की तरह मुंबई लोकल में सफर करते हुए दिखें. इस दौरान वो बीजेपी पार्टी का स्कार्फ गले में लटकाये हुए थे. इसके साथ ही वो सफर के दौरान लोगों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए. केंद्रीय मंत्री इसके साथ ही  मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धी विनायक मंदिर भी गए. यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. अपने पुराने दिनों को याद करते हुए मंत्री ने कहा कि मैंने सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा की है. ये मुझे पुराने दिनों की याद दिलता है. मैं हमेशा सुबह 3 बजे लाइन में लगकर पूजा किया करता था.

मुंबई की सभी 6 सीटों पर कब्जा

पीयूष गोयल ने कहा कि उनका पुरा बचपन मुंबई में बीता है. लेकिन फिलहाल में केंद्रीय मंत्री की जिम्मेदारी निभाने के लिए दिल्ली में रहता हूं. आगे कहा कि मेरा दिल हमेशा मुंबई में रहा है और हमेशा ही रहेगा. गोयल साहब ने इस दौरान कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बीजेपी 370 से अधिक सीटों पर विजयी होगी. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में मुंबई की सभी 6 सीटों पर जीत हासिल करेगी. मुझे पुरा भरोसा है कि हमारे मुंबई के भाई और बहनें विकसित भारत के लिए वोट करेंगे. वो देख रहे है कि कैसे भारत के तेजी से विकास कर रहा है.

सबका धन्यवाद

आपको बता दें कि बीजेपी ने बुधवार 13 मार्च को कैंडिडेट की दूसरी लिस्ट जारी की थी. इसमें पीयूष गोयल का भी नाम शामिल था. आपको बता दें कि पार्टी ने उन्हें मुबई नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने लिस्ट जारी होने पर कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का शुक्रिया किया है.