logo-image

शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ मानहानि का दावा दर्ज, अगली सुनवाई 26 मई को

पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने शिवडी कोर्ट में संजय रावत के खिलाफ मानहानि का दावा दाखिल किया.

Updated on: 18 May 2022, 02:25 PM

highlights

  • इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी
  • मेधा किरीट सोमैया पर 100 करोड़ के टॉयलेट स्कैम का आरोप लगाया 

नई दिल्ली:

पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने शिवडी कोर्ट में संजय रावत (Sanjay Raut ) के खिलाफ मानहानि का दावा दाखिल किया. इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी. संजय राउत ने मेधा किरीट सोमैया पर 100 करोड़ के टॉयलेट स्कैम का आरोप लगाया था जिसके बाद मेधा किरीट सोमैया ने संजय राउत से माफी मांगने की बात कही थी और ऐसा न करने पर मानहानि का दावा दाखिल करने की चेतावनी दी थी. जिसके बाद  आज मेधा किरीट सोमैया ने मुंबई के शिवडी कोर्ट में संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपयों का मानहानि का दावा दाखिल किया है.

ये भी पढ़ें: क्या नंदी को है भगवान शिव का इंतजार? काशी विश्वनाथ मंदिर से जोड़कर किया ये दावा 

गौरतलब है कि बीते सप्ताह यानी नौ मई, 2022 को भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में डॉ मेधा सोमैया ने संजय राउत पर अपने खिलाफ मीडिया में बयान को अनुचित ठहराया और दुर्भावनापूर्ण बताया था. उन्होंने शिवसेना नेता के बयान को अपने चरित्र के हनन का प्रयास बताया था. इसी शिकायत में राउत पर डराने और धमकाने का आरोप लगा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राउत ने दावा किया था कि डॉक्टर मेधा किरीट सोमैया और सोमैया परिवार की तरफ से संभाले जाने वाले एनजीओ युवा प्रतिष्ठान 100 करोड़ रुपए के टॉयलेट घोटाले में संलिप्त है.