logo-image

BJP नेता गोपाल भार्गव ने झाबुआ उपचुनाव को बताया भारत-पाकिस्तान की 'जंग', कांग्रेस ने उठाया ये कदम

सोमवार को बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ((Leader of opposition Gopal Bhargav)) ने भानू भूरिया के लिए वोट मांगने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार को पाकिस्तान का प्रतिनिधि बता दिया.

Updated on: 30 Sep 2019, 08:36 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. चुनाव प्रचार के दौरान नेता जहरीले बोल बोलने से भी नहीं चूक रहे हैं. सोमवार को बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ((Leader of opposition Gopal Bhargav)) ने भानू भूरिया के लिए वोट मांगने के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार को पाकिस्तान का प्रतिनिधि बता दिया.

सभा को संबोधित करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा, 'यह उपचुनाव दो पार्टियों के बीच नहीं भारत-पाकिस्तान (India-pakistan) के बीच है. कांग्रेस के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी के प्रत्याशी भानू भूरिया भारत के प्रतिनिधि हैं.'

इसके साथ ही उन्होंने जनता से हाथ उठवाकर पूछा आप भारत का समर्थन करेंगे या पाकिस्तान का इसके बाद उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगवाए.

इसे भी पढ़ें: आदित्य ठाकरे को लेकर बोले संजय राउत, चंद्रयान-2 भले ही असफल रहा, लेकिन इस सूरज को करेंगे सफल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के विवादित बयान की शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कर दी. शिकायत में कहा कि गोपाल भार्गव ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को पाकिस्तानी प्रतिनिधि बताया है. उनका बयान आचार संहिता का उल्लंघन है और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.